ज़ी टीवी ने प्रस्तुत किया इस साल का ऐतिहासिक शो

  • whatsapp
  • Telegram
ज़ी टीवी ने प्रस्तुत किया इस साल का ऐतिहासिक शो


जोधा अकबर और झांसी की रानी जैसे शोज़ को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स के बाद ज़ी टीवी ने हाल ही में 2021 का अपना सबसे बड़ा ऐतिहासिक शो प्रस्तुत किया है, जिसमें मराठा साम्राज्य की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक, काशीबाई बाजीराव बल्लाल की अनकही कहानी प्रस्तुत की जा रही है। यह शो हाल ही में शुरू हुआ है और इसने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। जहां हर किरदार ने दर्शकों को अपने आकर्षण में बांध लिया है, वहीं आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को काशीबाई और बाजीराव के विवाह के साथ कुछ जबर्दस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

दर्शक देखेंगे कि बाजीराव काशीबाई से विवाह करने जा रहे हैं और उन्हें अपनी जिम्मेदारी के रूप में स्वीकार करते हैं, लेकिन कुछ कारणों से उनकी शादी टाल दी जाती है। इसी दौरान काशीबाई का अपहरण हो जाता है और उन्हें ढूंढ़ने के लिए संघर्ष करते हुए बाजीराव, काशीबाई को बचा लेते हैं। बाजीराव का साहस देखकर काशी की मां भवानीबाई (हेतल यादव) बाजीराव और काशीबाई की शादी का प्रस्ताव लेकर बल्लाळ परिवार से संपर्क करती हैं और फिर इस रिश्ते पर सहमति बन जाती है। दोनों एक खूबसूरत मराठा विवाह में शादी कर लेते हैं। इस सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए काशीबाई का रोल निभाने वालीं आरोही को एक शानदार अनुभव हुआ।

आरोही पटेल बताती हैं, ''शादी के सीक्वेंस की शूटिंग करना आसान नहीं है, खासतौर पर तब, जब आपको भारी भरकम साड़ी और ज्वेलरी पहननी पड़े। मैं गुजराती लड़की हूं और मैंने कभी इस तरह की मराठा शादी नहीं देखी है। यह आम गुजराती शादियों से बहुत अलग थी, लेकिन मैंने इसका खुलकर मजा लिया। अपने शो के जरिए एक मराठा वेडिंग का अनुभव करना बढ़िया रहा। मैं कहना चाहूंगी कि मुझे खुशी है कि मैं इतनी कम उम्र में यह सब अनुभव कर सकी और मुझे इतना महान किरदार और 18वीं सदी की परंपराएं निभाने का मौका मिल रहा है।'' गौरतलब है कि काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे ज़ी टीवी पर ऑनएअर है।

Tags:    ZeeTvJodha baai
Next Story
Share it