Zee5 पर सुनील ग्रोवर की सीरीज 'सनफ्लॉवर' का जबरदस्त लुक हुआ रिलीज

Zee5 पर सुनील ग्रोवर की सीरीज सनफ्लॉवर का जबरदस्त लुक हुआ रिलीज


देश में बढ़ते संक्रमण के बाद एक बार फिर बड़ा पर्दा फीका पड़ गया है। ऐसे में लोग एक बार फिर अपना रुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर रहें हैं। हाल ही में Zee 5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल कार्यक्रम का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री की घोषणा की गयी है।

यहां सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे।

इसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है।

वहीं सीरीज में सोनू की भूमिका में सुनील ग्रोवर का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। यह पोस्टर आपको कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ बताए बिना बहुत कुछ बयां कर रहा है। 'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं।

रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

अदिती गुप्ता


Next Story
Share it