अभ्यर्थियों को मिली सहूलियत, बढ़ी प्रवेश शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि

अभ्यर्थियों को मिली सहूलियत, बढ़ी प्रवेश शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि


लखनऊ विश्वविद्यालय में कुछ अभ्यर्थी ऐसे हैं जिन्हें अंडरग्रेजुएट काउंसलिंग के चरण 2 में विश्वविद्यालय परिसर में सीट आवंटित की गई थी, लेकिन किसी कारणवश वे 2 नवंबर, 2020 तक सीट की पुष्टि शुल्क का भुगतान करने में असमर्थ थे, और इसलिए उन्होंने शुल्क जमा करने के लिए अपना अनुरोध प्रस्तुत किया था। अभ्यर्थियों के हित में माननीय कुलपति महोदय ने ऐसे अभ्यर्थियों को शुल्क जमा करने की अनुमति दी है। शुल्क 9 दिसंबर, 2020 को सुबह 11:00 बजे से 12 दिसंबर, 2020 की मध्यरात्रि तक जमा किया जा सकता है।

पोस्ट ग्रेजुएट एडमिशन में उन सभी विषयों की कटऑफ लिस्ट जिसमें विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर कोई विकल्प आवश्यक नहीं थे, अपलोड कर दिये गए हैं। जिन अभ्यर्थियों की रैंक कटऑफ के अंदर आ रहा है, उनका शुल्क UnLOC पोर्टल पर जमा किया जा सकता है।

उन विषयों का आबंटन परिणाम जिसमें एक ही आवेदन पत्र में कई विषय विकल्प को भरना था या विश्वविद्यालय कैम्पस के साथ-साथ कालेजों मे भी सीटों की उपलब्धता के कारण विकल्प भरना था, 9 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे से अभ्यर्थी के लॉगिन पर उपलब्ध होंगे। अभ्यर्थी अपने लॉगिन पर आबंटन परिणाम देख सकते हैं और जिन्हें सीटें आवंटित की गई हैं, वे अपनी फीस UnLOC पोर्टल पर जमा कर सकते हैं। जिन अभ्यर्थी को दूसरी या निचली वरीयता दी गई है, उनके पास अपग्रेड करने का विकल्प है। प्रथम आवंटन के लिए सीट पुष्टिकरण शुल्क समाप्त होने के बाद दूसरा / उन्नयन आवंटन किया जाएगा।

शिवांग

Next Story
Share it