अगर पाकिस्तान चाहे तो उसके भी छात्रों को भारत चीन से वापस ला सकता है

Drivers who work for a Pakistan-based Chinese company look on as they wear protective facemasks before their temperature's check in Islamabad on January 30, 2020, after instructions from Pakistani authorities to take preventive measures against the coronavirus. - A virus similar to the SARS pathogen has killed 170 people and spread around the world since emerging in a market in the central Chinese city of Wuhan. (Photo by Aamir QURESHI / AFP)

पाकिस्तान में सरकार को लगातार क्रिटिसाइज किया जा रहा है कि उन्होंने अपने बच्चों को जीने मरने के लिए छोड़ दिया है उसी समय भारत की तरफ से दिया गया बयान कि वह अगर कहे तो पाकिस्तानी बच्चों को बचाकर लाया जा सकता है।

भारत सरकार का बयान उस समय आया है जब वहां के छात्र अपनी सरकार को भला-बुरा कह रहे हैं और वह देख रहे हैं कि किस तरह से भारत सरकार ने मानवीय आधार पर अपने नासिर बच्चों को निकाला बल्कि मालदीव के भी कुछ लोगों को वहां से निकाल कर लाए हैं |

अब भारत सरकार ने कहा है कि अगर पाकिस्तान मदद मांगता है तो उनके भी छात्रों को निकालने के लिए भारत सरकार तैयार है।भारत सरकार का यह बयान काफी बड़ा है और वहां फंसे अपने छात्रों को न निकाल पाने पर पाकिस्तान अपने ही लोगों की गालियां खा रहा है इसमें अगर भारत लोगों को निकाल कर लाता है तो यह एक अच्छा संदेश होगा।

47 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Subscribe To our News Paper