मशहूर अभिनेत्री हेलेन का निधन, निधन की खबर ने फैंस काफी दुखी....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मशहूर अभिनेत्री हेलेन का निधन, निधन की खबर ने फैंस काफी दुखी....

.

हॉलीवुड अभिनेत्री हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया. हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'पीकी ब्लाइंडर्स' और 'हैरी पॉटर' सीरीज का हिस्सा रहीं हेलन मेकक्रोरी हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गईं.

उनके पति और अभिनेता डैमियन लुइस ने इस बात की जानकारी दी. उनके निधन की खबर ने फैंस को काफी दुखी कर दिया है. हर कोई हेलेन के निधन पर शोक जता रहा है. मैक्रोरी ब्रिटेन की सबसे सम्मानित अभिनेत्रियों में से एक थीं, जहां एक्ट्रेस ने कई अलग तरह के रोल करते हुए दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. फिल्मों और सीरीज के साथ उन्होंने स्टेज पर भी दमदार काम किया था. जहां उनका सबसे प्रसिद्ध इंग्लिश नाटक 'मेदा' था, जिसके लिए उन्हें कई बड़े पुरस्कार मिले थे.

हॉलीवुड के सेलेब्स और उनकी फिल्म और टीवी शोज के मेकर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बॉलीवुड में भी हेलेन के निधन की खबर के बाद शोक की लहर दौड़ गई है. डायरेक्टर हंसल मेहता ने इसपर दुख जताया है. साथ ही फैंस भी ट्विटर पर हेलेन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हैरी पॉटर किताब की लेखिका जेके रोलिंग ने भी हेलेन को श्रद्धांजलि अर्पित की. जेके ने लिखा, 'ये दिल तोड़ देने वाली खबर है'. हेलेन को कई फिल्मों में काफी पसंद किया गया था. हॉलीवुड की फिल्म हैरी पॉटर में उन्होंने नारसिसा मैलफॉय का किरदार निभाया था.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it