Top

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति ने पाकिस्तान पर कसा शिकंजा- ट्वीट करते हुए शेयर की भारत के सामने पाकिस्तान के सरेंडर की तस्वीर

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति ने पाकिस्तान पर कसा शिकंजा- ट्वीट करते हुए शेयर की भारत के सामने पाकिस्तान के सरेंडर की तस्वीर

अफगानिस्तान में तालिबान आतंकियों का खेल अभी भी बरकरार है। बता दें कि तालिबान के आतंकी खेलों में अफगानिस्तान के कुछ नेता पाकिस्तान को लगातार जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगा रहे हैं कि पाकिस्तान तालिबान की मदद कर रहा है।

आपको बता दें कि इन नेताओं की सूची में अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह का भी नाम देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस बीच उपराष्ट्रपति मौका मिलने पर लगातार पाकिस्तान पर हमला बोलते रहते हैं,इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए पाकिस्तान की चुटकी भी ली है।

बता दे कि यह तस्वीर भारतीय सेना के सामने पाकिस्तान के सरेंडर की तस्वीर है। इस तस्वीर की बात करें तो यह 1971 में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार की है।

इतना ही नहीं अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति ने इस तस्वीर को साझा करते पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए लिखा कि हमारे इतिहास में ऐसी कोई फोटो नहीं है और न कभी होगी। हां, कल मैं एक सेकंड के लिए हिल गया था क्योंकि एक रॉकेट हमारे ऊपर से गुजरते हुए कुछ दूरी पर जाकर गिरा।

प्रिय पाक ट्विटर हमलावर, तालिबान और आतंकवाद इस घाव पर मरहम नहीं लगाएगा। जो ये ट्रामा ये फोटो आपको देगी।



गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा था कि पाकिस्तान वायु सेना ने अफगान सेना और वायु सेना को आधिकारिक चेतावनी जारी की है कि स्पिन बोल्डक क्षेत्र से तालिबान को हटाने के किसी भी कदम का पाकिस्तान वायु सेना द्वारा सामना किया जाएगा और उसे खदेड़ दिया जाएगा।

पाक वायु सेना अब कुछ क्षेत्रों में तालिबान को नजदीकी हवाई सहायता प्रदान कर रही है।

हाल ही में हुई घटना के बाद अफगानिस्तान में तालिबान आतंकियों की आलोचना संपूर्ण विश्व कर रहा है। जिसके बाद अफगानिस्तान के कई बड़े नेता इन आतंकियों को पाकिस्तान से जुड़ा हुआ साबित करने में लगे हुए हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it