डीएम ने किए थाना समाधान दिवसों के लिए अधिकारी नियुक्त ,सुनेंगे जन समस्याएं

डीएम ने किए थाना समाधान दिवसों के लिए अधिकारी नियुक्त ,सुनेंगे जन समस्याएं

जिला अधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी ने शनिवार को थानों में लगने वाले थाना समाधान दिवस का रोस्टर जारी किया है इसकी जिम्मेदारी सभी प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपी गई है जो अपने अपने हिसाब स्थानों में जन समस्याएं सुनेंगे और उनके निस्तारण की कार्रवाई करेंगे।

डीएम ने स्थानीय स्तर पर जन समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रत्येक माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को थाना स्तर पर समाधान दिवस को बेहतर तरीके से आयोजित किए जाने के निर्देश दिए हैं। थाना समाधान दिवस का रोस्टर जारी किया है। उन्होंने एसडीएम अमरोहा को थाना रजबपुर, तहसीलदार सदर को डिडौली, नायब तहसीलदार अमरोहा को अमरोहा नगर, एसडीएम नौगावां सादात को अमरोहा देहात, तहसीलदार नौगावां सादात को नौगावां सादात, एसडीएम हसनपुर को रहरा, तहसीलदार हसनपुर को हसनपुर, नायब तहसीलदार हसनपुर को सैदनगली, एसडीएम धनौरा को गजरौला, तहसीलदार धनौरा को धनौरा, बंदोबस्त अधिकारी चकबन्दी को सहायक चकबंदी अधिकारी आदमपुर को थाना आदमपुर के लिए नामित किया है। उक्त अधिकारियों की मौजूदगी में थाना समाधान दिवस आयोजित होगा।


समाधान दिवस का रोस्टर तैयार किया गया है। समाधान दिवस को और प्रभावी बनाये जाने हेतु डीएम एवं अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना समाधान दिवस का निरीक्षण किया जाएगा। डीएम ने सभी अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि समाधान दिवस में उपस्थिति शत-प्रतिशत रहे अन्यथा की दशा में उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it