Top

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भतीजी का सामान लूटने वाले आरोपियों की हुई गिरफ्तारी -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भतीजी का सामान लूटने वाले आरोपियों की हुई गिरफ्तारी -

Priyanka Pandey:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती का सामान लूटने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है ।दोनों आरोपियों के नाम गौरव उर्फ नोनू और बादल हैं इसमें से नोनू को सीसीटीवी फुटेज के सहायता से सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है ।

नोनू (आरोपी) मूल रूप से पहाड़गंज नबी करीम का रहने वाला है इसकी उम्र 21 वर्ष है।और दूसरे आरोपी बादल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उसमें उन्होंने बताया कि शनिवार को एक स्नेचिंग केस हुआ था, और हमारी टीम ने उन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

मोदी जी की भतीजी दमयंती का पर्स लुटेरों से बरामद कर लिया गया है। उसमें कुछ डॉक्यूमेंट दो मोबाइल फोन और 66 हज़ार नगद और एटीएम कार्ड भी थे। इस वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों लुटेरों ने स्कूटी का प्रयोग किया था ।

जानकारी के अनुसार दमयंती पहली बार 6 घंटे के लिए दिल्ली आई थी ,लुटेरों ने दमयंती का 1 किलोमीटर पहले से ही पीछा शुरू कर दिया था, और मौका मिलते ही इस घटना को अंजाम दिया। घटना शनिवार सुबह लगभग 6:45 बजे हुई थी। इसके पहले भी मोदी जी के परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लूट की वारदात हो चुकी है।

Next Story
Share it