शरद पवार के बयान पर बोली यशोमती ठाकुर - महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो बंद करें फालतू की टिप्पणियां

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शरद पवार के बयान पर बोली यशोमती ठाकुर - महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो बंद करें फालतू की टिप्पणियां


महाराष्ट्र को महागठबंधन की सरकार चला रही है जिसमें कांग्रेस की अहम भूमिका रही है। इसी बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बयानबाजी करते हुए बताया कि पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वभाव में अस्थिरता है।

उनके इस बयान के बाद कांग्रेस के कई नेताओं में अफरा तफरी मच गई है तथा सभी उनके बयान को खारिज करने मे लगे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार की टिप्पणी से नाराज कांग्रेस पार्टी ने पार्टी के दो टूक की बात कही। जिसके बाद पार्टी के मंत्री यशोमती ठाकुर ने चेतावनी दी कि यदि वह महाराष्ट्र सरकार में स्थिरता चाहते हैं तो पार्टी के नेतृत्व पर टिप्पणी करने से बचें।

ठाकुर का यह बयान तब आया जब एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने राहुल गांधी के स्वभाव में अस्थिरता बताई। जिसके बाद यशोमती ठाकुर ने कहा कि यदि आप पार्टी में स्थिरता चाहते हैं तो कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर बयानबाजी करने से बचें।

आपको बता दें कि इन दिनों पार्टी में गर्मजोशी का माहौल है क्योंकि प्रस्तावित किसान बिल की वजह से किसान आंदोलन लगातार देश की राजधानी में चल रहा है। जिस पर राजनेताओं के भी बयान आते जाते रह रहे हैं। गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा कि मोदी सरकार ने देश को गड्ढे में धकेल दिया है।

गुरमीत सिंह बादल भी टिप्पणी करने से पीछे नहीं हटे और केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि " केंद्र सरकार को किसने अधिकार दिया कि वह किसानों को आतंकवादी घोषित कर दें।" परंतु अब महागठबंधन के बीच में गठबंधन टूटने लगा है। क्योंकि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने राहुल गांधी के स्वभाव में अस्थिरता बता दिया जिसके बाद पार्टी के सभी लोग उनके इस बयान को खारिज करने पर लगे हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it