पुणे के फैशन स्ट्रीट मार्केट में भीषण आग, कई दुकानें हुई ध्वस्त..

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पुणे के फैशन स्ट्रीट मार्केट में भीषण आग, कई दुकानें हुई ध्वस्त..

..

महाराष्ट्र में आग लगने की घटनाओं में अचानक तेजी आई है. कल मुंबई के भांडुप इलाके में स्थित एक मॉल में भीषण आग लगी थी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई थी. आज राज्य में कुल चार जगहों पर आग की अलग-अलग घटनाएं घटी हैं

. मुंबई, अंबरनाथ, बदलापुर और पुणे में आज आग की घटनाएं घटी हैं. मुंबई के प्रभादेवी इलाके में इलेक्ट्रिक वायर के गोडाऊन में आज भीषण लग गई. गोडाऊन के ग्राऊंड फ्लोर और बेसमेंट में यह आग लगी है. आग भीषण है.

आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों की कोशिश जारी है. आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पूरी की पूरी फैशन स्ट्रीट की दुकानें जल गईं. अस्पताल ने कहा था कि सभी मरीजों को जीवित ही स्थानांतरित कर लिया गया था लेकिन कुछ मरीजों की हालत नाजुक थी और वे वेंटिलेटर पर थे. हमारा मानना है कि आग के कारण मरीजों की मौत नहीं हुई जबकि अन्य जगह ले जाने और दूसरे अस्पतालों में उनकी मौत हुई.

पुणे कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अमित ने कहा कि अचानक आग लगने से पूरी फैशन स्ट्रीट जल गई. आग लगने के कारणों का फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जो शिवाजी मार्केट की घटना के बाद वापस हुई है. फैशन स्ट्रीट पर अग्नि सुरक्षा का मुद्दा प्रशासन के समक्ष हमेशा चिंता का विषय रहा है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it