Top

हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है मामला....

हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है मामला....



'बिग बॉस' फेम विकास पाठक को आज मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. विकास पाठक को सोशल मीडिया पर लोग हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से जानते हैं. विकास पाठक को सोशल मीडिया पर देशभक्ति से प्रेरित वीडियोज शेयर करते थे. जिसके कारण लोग उन्हें हिंदुस्तानी भाऊ कहने लगे थे. हालांकि उनके कंटेंट विवादित कंटेंट को लेकर फेसबुक और इंस्टाग्राम ने उन पर कार्रवाई भी की थी.

हिंदुस्तानी भाऊ के गिरफ्तार होने की जानकारी की पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडया अकाउंट से दी. पैपराजी की इस पोस्ट में लिखा है कि हिंदुस्तानी भाऊ मुंबई के शिवाजी पार्क में प्रदर्शन कर रहे थे.

जिसके पश्चात् आज उन्हें पुलिस ने थोड़ी देर पहले ही हिरासत में ले लिया है. हिंदुस्तानी भाऊ यहां 12वी कक्षा के विद्यार्थियों की परीक्षा को रद्द करने के लिए प्रदर्शन कर रहे थे. इस बात को लेकर वो मुंबई के शिवाजी पार्क पर विरोध कर रहे थे जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भाऊ की गिरफ्तारी का वीडियो शेयर करते हुए ये जानकारी दी है. विकास को शुरुआत से ही संजय दत्त का सबसे बड़ा फैन बताया जाता रहा है. लेकिन उन्होंने कभी इस बात का कोई जिक्र खुद नहीं किया है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it