Top

शिवसेना बोली- राज्य के 12 करोड़ लोगों के परिवार के चिकित्सक बन गए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे....

शिवसेना बोली- राज्य के 12 करोड़ लोगों के परिवार के चिकित्सक बन गए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे....

महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को राज्य के 12 करोड लोगों ने अपना परिवार का चिकित्सक बताते हुए कहा कि सबका ख्याल रखने वाले उनके व्यवहार और प्रयासों ने राज्य को कोविड-19 महामारी के खतरे को पार करने से बचा लिया है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के लोगों ने शिवसेना के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना परिवार का चिकित्सक बताया है। इस दौरान शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए महाराष्ट्र के प्रयासों की सराहना की है।

जिसके बाद मुख्यमंत्री में चिकित्सकों के साथ संवाद में उनसे अपील की थी कि वे मरीजों के संक्रमण का जल्द पता लगाने और समय पर उनका उपचार करने की कोशिश करें। आपको बता दें कि संपादकीय में उद्धव ठाकरे को कोविडोलॉजिस्ट करार देते हुए कहा गया है कि वह संभवत: ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने कोविड-19 संकट का विस्तार से अध्ययन किया है।

शिवसेना ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महामारी का विस्तार से अध्ययन किया और वह मामलों की संख्या कम करने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। जिसके बाद वह 12 करोड़ लोगों के चिकित्सक बन गए हैं। इतना ही नहीं संपादकीय में कहा गया कि कोविड-19 से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री एक चिकित्सक बनकर लोगों का साहस भी बना रहे हैं। आपको बता दें कि इस दौरान पार्टी ने कहा कि देश के अन्य राज्यों से कोविड-19 के कारण जान गंवाने वाले लोगों के शवों के ढेर की मन को झकझोर देने वाली तस्वीरें अंतरराष्ट्रीय मीडिया में प्रकाशित हो रही हैं. शिवसेना ने कहा, महाराष्ट्र से इस प्रकार की कोई तस्वीर नहीं आई है. इसके लिए यदि मुख्यमंत्री ठाकरे को नहीं, तो फिर किसे श्रेय दिया जाना चाहिए?'

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोविड-19 की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी कर रही है, जिससे बच्चों के सर्वाधिक प्रभावित होने की आशंका है। मुखपत्र सामना में कहा गया है कि मुख्यमंत्री की प्राथमिकता तीसरी लहर के दौरान बच्चों को इससे बचाना है और उन्होंने चिकित्सकों से बच्चों में कुछ लक्षणों का पता लगाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है।

नेहा शाह

Next Story
Share it