महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अपने पद से दिया इस्तीफा, जाने वजह...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अपने पद से दिया इस्तीफा, जाने वजह...



मुंबई पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों में घिरे महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. बता दें कि कुछ देर पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने CBI को मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई करते हुए महाराष्ट्र हाई कोर्ट ने देखमुख के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं. हाई कोर्ट ने मान है कि अनिल देशमुख के खिलाफ लगाए गए आरोप बहुत गंभीर हैं. बता दें, महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में परमबीर सिंह को पद से हटा दिया था.

इसके बाद परमबीर सिंह ने सनसनीखेज खुलासा किया था कि अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को हर दिन 100 करोड़ रुपए की वसूली का टारगेट दिया था. हालांकि परमबीर सिंह के आरोपों को अन‍िल देशमुख ने खारिज कर दिया था और अब राज्‍य के मुख्‍यमंत्री से सभी आरोपों की जांच करने को कहा था. उन्‍होंने कहा कि जब आरोपों की जांच होगी तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it