Top

प्रधानमंत्री मोदी ने ऑनलाइन ग्राम पंचायतों के सरपंचों से बात की

प्रधानमंत्री मोदी ने ऑनलाइन ग्राम पंचायतों के सरपंचों से बात की


प्रधानमंत्री ने ग्राम पंचायत पोर्टल और मोबाइल ऐप लॉन्च किया है जिसकी सहायता से वह देश के ग्राम पंचायत और उसके सरपंचों से सीधे जुड़ जाएंगे इसके अलावा उन्होंने स्वामित्व योजना की भी शुरुआत की है।
प्रधानमंत्री मोदी तकनीकी का इस्तेमाल कर लोगों तक पहुंचने के मामले में पूरे विश्व में इस समय नंबर वन है और उन्होंने तकनीकी का सदुपयोग कर जिससे लोगों को लाभ पहुंचाया है उसके लिए वह सदा सदा के लिए इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज हो गए हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने आज पंचायती राज दिवस का मौका चुना है जिसमें वह देशभर के पंचायतों से संपर्क कर उनके यहां की समस्याएं और विकास से जुड़ी कठिनाइयों के बारे में बात कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी बताया कि किस तरह से है कोरोना महामारी के कारण लोगों के काम करने का तरीका भी बदल गया और आने वाले समय में तकनीकी के माध्यम से तरह-तरह के प्रयोग होंगे और विकास की नई इबारते गढ़ी जाएंगी।
उन्होंने सरपंचों को बताया कि यह कोरोना का दौर है और इस दौर में नई नई मुसीबतें भी आ रही है पर सरकार उनसे लड़ने का तरीका भी खोज रही है प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो हमने सोचा भी नहीं था वह हमने देख लिया और इस तरह की मुसीबत से लड़ने के लिए आम आदमी का हौसला ही काम आएगा।

Next Story
Share it