शिवहर जिलाधिकारी के रूप में युवा डीएम विवेक रंजन मैत्रेय ने पदभार ग्रहण किया

  • whatsapp
  • Telegram

शिवहर, 11 सितंबर (पीबीएनएस) :शिवहर जिलाधिकारी के पद पर 2015 बैच के युवा अधिकारी -श्री विवेक रंजन मैत्रेय ने शिवहर जिले के 35वें डीएम के रूप में पदभार ग्रहण किया। इससे पहले मैत्रेय हस्तकरघा एवं रेशम निदेशालय उद्योग विभाग बिहार पटना में निदेशक के पद पर तैनात थे।

एम मैत्रेय ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए जो जिम्मेदारी मुझे सरकार ने दिया है, उसी पर कार्य करने की योजना है।

सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक विकास जो मुलमंत्र है, सरकार का उसी पर आगे बढ़ने का योजना है। देकुली धाम के संबंध में उन्होंने कहा कि संस्कृति के दृष्टिकोण से बहुत ही महत्वपूर्ण कल्चरल सेंटर के रूप में पर्यटक विभाग के रूप मे देख रेख में कार्य किया जा रहा है और जिला प्रशासन से जो भी अपेक्षाएं हैं देकुली धाम के विकास के लिए।

उस पर जिला प्रशासन खड़ा उतरेगी। बिहार टूरिज्म के रूप में इसे लाया जायेगा। बेलवा में एक डैम का निर्माण किया जा रहा है। ताकि इस क्षेत्र को बाढ़ से राहत मिले। जल संसाधन विभाग के अधीन यह काम हो रहा है उसमें भी जो रोल है जिला प्रशासन का। उसे शत-प्रतिशत धरातल पर लाया जाएगा।

Next Story
Share it