अयोध्या भव्य मंदिर के लिए बिहार से भी धन इकट्ठा करेगी भाजपा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अयोध्या भव्य मंदिर के लिए बिहार से भी धन इकट्ठा करेगी भाजपा


भारतीय जनता पार्टी कि बुधवार बैठक में यह निर्णय लिया गया कि भाजपा भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए बिहार की जनता से भी धन इकट्ठा कर श्रीराम मंदिर ट्रस्ट को देगी।

भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया जिसमें उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत पार्टी के विधायक, विधान पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी

मोर्चा पद के अधिकारी तथा जिला अध्यक्ष भी शामिल हुए मोर्चा पद के पदाधिकारी तथा जिला अध्यक्ष भी शामिल हुए।

सभी की उपस्थिति में हुई भाजपा कार्यालय की इस बैठक में यह तय किया गया कि राम मंदिर के मुद्दे को घोषणा पत्र में शामिल किया गया था। और अब राम मंदिर निर्माण कार्य भी शुरू हो चुका है तो भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को अपना अपना योगदान देना चाहिए। बैठक में यह तय हुआ कि भाजपा के सभी छोटे बड़े नेताओं द्वारा योगदान दिया जाएगा तथा सभी नेता अपने-अपने इलाकों में जन सहयोग के जरिए धनराशि इकट्ठा करके श्री राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को सौंपेंगे।

साथ ही उन्होंने तय किया कि बिहार में हुई जीत का धन्यवाद हम सभी लोगों को देंगे । जिसके लिए 3 दिसंबर से लेकर 25 दिसंबर तक धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

बैठक में यह भी तय हुआ कि पार्टी का प्रत्येक नेता सम्मेलन में शामिल होगा तथा लोगों को पार्टी के विस्तार और आयोजन व सभी योजनाओं के बारे में अवगत करवाएगा।

ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में जोड़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मुहिम के जरिए हमें एक और काम करना है- केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है, वो बिहार में पहले से ही लागू है। हमें जनता को बताना है कि यह कानून उनके हित में है तथा भाजपा उनका हित चाहती है।

अयोध्या मंदिर निर्माण की सभी को बधाई देते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि सभी लोग अपने काम की जानकारी हमें समय-समय पर देते रहे। तथा धनराशि इकट्ठा करके जल्द से जल्द ट्रस्ट को सौंपेंगे।

नेहा शाह

Next Story
Share it