किसान आंदोलन पर सनी देओल ने किया ट्वीट कहा - सरकार ने हमेशा किसानों के हित में सोचा

किसान आंदोलन पर सनी देओल ने किया ट्वीट कहा - सरकार ने हमेशा किसानों के हित में सोचा


आपको बता दें कि किसान आंदोलन पर सिर्फ किसान ही नहीं बल्कि विपक्ष ने भी आरोपों की बौछार शुरू कर दी है। विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार पर निरंतर आरोप लगाए जा रहे हैं। सभी राजनेताओं ने अपनी गतिविधियां प्रस्तुत की है।

जिसके बाद बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल ने भी अपने ट्वीट के जरिए संदेश जारी करते हुए कहा है कि 'केंद्र सरकार व किसान दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे। मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं इसीलिए वह अड़चन पैदा कर रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं इसमें उनका कोई स्वार्थ होगा।'

लंबे समय तक उनके सहयोगी रहे दीप सिद्धू पर उन्होंने कहा कि वह जो कुछ कर रहा है, कह रहा है। अपनी इच्छा से कर रहा है।

उसकी किसी भी गतिविधियों से मेरा कोई संबंध नहीं है। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ सदैव खड़ा हूं।

अपने ट्वीट के जरिए संदेश देते हुए सनी देओल ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमेशा किसानों के हित के बारे में सोचता है और मैं उम्मीद करता हूं कि बातचीत के जरिए इस मसले को सुलझा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि सनी देओल के इस संदेश के बाद यूजर्स द्वारा उन्हें काफी टोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि सबसे पहले अपने आईटी सेल वालों को बोलिए कि किसानों को खालिस्तानी कहना बंद करें। और यदि उनको लगता है कि किसान खालिस्तानी है तो इस हिसाब से वह भी खालिस्तानी ही हुए। और उन लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि इन्हीं खालिस्तानी उन्हें उनको केंद्र में बैठाया है।

सनी देओल के संदेश पर एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि किसान अपनी लड़ाई खुद लड़ सकता है पाजी अब आपकी हड्डियों में पानी भर गया है।

आपको बता दें कि सनी देओल जो कि गुरदासपुर के सांसद हैं। उनके ट्विटर संदेश के बाद उन्हें काफी ट्राई किया जा रहा है।

लगातार 12 दिन से हो रहा है किसान आंदोलन से देश की जनता व विपक्ष केंद्र सरकार पर आरोपों की बौछार करने पर लगी है। तथा संपूर्ण देश की जनता किसानों की आवाज बन रही है। अब देखना यह होगा कि किसानों की मांगों को किस तरीके से पूरा किया जाता है।

नेहा शाह

Next Story
Share it