राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी...



कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कोविड के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें.

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल चुनाव में होने वाली उनकी तमाम रैलियों को रद्द कर दिया था. उन्होंने बताया था कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है. राहुल ने तब ट्वीट कर कहा था कि,

"कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियां रद्द करने का निर्णय लिया है. राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है." देशभर में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, आम आदमी से लेकर बॉलीवुड, उद्योगपति और नेता भी महामारी की चपेट में आने लगे हैं. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं.

पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली सीएम और उनकी पत्नी होम क्वारंटीन में रह रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में लगभग 25 हजार नए मामले सामने आने के बाद सीएम केजरीवाल ने राजधानी में 6 दिनों का पूर्व लॉकडाउन लगा दिया है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it