Top

दैनिक भास्कर के देशभर के कार्यालयों में छापेमारी के बाद लखनऊ में छापा पड़ने की आशंका। जानिए पूरा विवाद

दैनिक भास्कर के देशभर के कार्यालयों में छापेमारी के बाद लखनऊ में छापा पड़ने की आशंका। जानिए पूरा विवाद


मशहूर अखबार दैनिक भास्कर लगभग पूरे विश्व में अपने काम को लेकर प्रचलित है। परंतु आयकर विभाग द्वारा दैनिक भास्कर के समूह के कई कार्यालयों पर सुबह-सुबह ही छापा मारा गया। देशभर में स्थापित समूह कार्यालयों में सुबह सुबह भोपाल, नोएडा, इंदौर, जयपुर सहित देशभर के कई दैनिक भास्कर कार्यालय में एवं एडिटर के आवास पर छापे पड़े।

आपको बता दें कि आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन विंग की छापेमारी के तहत टीम प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है। इस छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस का भी सहयोग लिया गया है। इतना ही नहीं भोपाल के साथ-साथ इंदौर और जयपुर सहित देश के कई कार्यालयों में छापेमारी की कार्यवाही अभी भी जोरों शोरों से चल रही है। और पूरा सर्च ऑपरेशन दिल्ली एवं मुंबई की टीम द्वारा संचालित किया जा रहा है।

ऐसे में खबर आ रही है कि दैनिक भास्कर के समूह कार्यालय लखनऊ पर भी छापा पड़ने की आशंका है। और बताया जा रहा है कि क्या कार्यवाही टैक्स चोरी की आशंका पर की जा रही है। बता दें कि छापेमारी की कार्यवाही के दौरान दो दर्जन ठिकानों पर करीब 800 से अधिक आयकर अधिकारी भी मौजूद है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि राजस्थान के दैनिक भास्कर कार्यालय में कार्यवाही के दौरान बड़ी संख्या में दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। आयकर विभाग की टीम सहयोगी कंपनियों और निदेशकों के आवास पर भी लगातार छापेमारी कर रही है। जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी छापा पड़ने की आशंका है।


Next Story
Share it