नंदुरबार के पास खाई में बस गिरने से दर्दनाक हादसा, पांच की मौत, 35 घायल....

नंदुरबार के पास खाई में बस गिरने से दर्दनाक हादसा, पांच की मौत, 35 घायल....


महाराष्ट्र के नंदुरबार में यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। 35 लोगों से ज्यादा लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। यह एक्सीडेंट बुधवार सुबह नंदुरबार के खामचौंदर गांव के पास हुआ। जहां करीब 45 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर 40 फीट गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने नंदुरबार पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक महेन्द्र पंड़ित ने बताया, हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि हमने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर उन्हें हॉस्पिटल में पहुंचा दिया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिक्षक महेंद्र पंडित ने बताया, "मलकापुर से सूरत जा रही बस रात करीब एक बजे के आसपास 60-80 फीट गहरी खाई में जा गिरी। दरअसल, इस बस की एक दूसरी बस से टक्कर हो गई थी।" बस के सीधे नीचे गिरने की वजह से ड्राइवर, क्लीनर और तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल, रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। मौके पर नंदुरबार फायर विभाग और पुलिस की टीम स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचा रही है।

आपको बता दें कि कर्मचारियों से भरी बस सुबह करीब साढे़ छह बजे रवाना हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार बस दापोली में रुकी थी और वहां पर लोगों ने नाश्ता किया। उसके बाद बस महाबलेश्वर की ओर पहाड़ी रास्ते से रवाना हुई। लगभग 11 बजे के आसपास बस खाई में गिर गई।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it