कोरोना पर PM मोदी ने राज्यों के जिलाधिकारियों से की बात, दिए तीन मंत्र.....

कोरोना पर PM मोदी ने राज्यों के जिलाधिकारियों से की बात, दिए तीन मंत्र.....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश में कोरोना की ताजा स्थिति पर चर्चा करने के लिए जिलाधिकारियों से बात की। प्रधानमंत्री मोदी ने आठ राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के जिलाधिकारियों से सीधा संवाद किया।

पीएम मोदी ने जिलाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप ही इस युद्ध के विंग कमांडर हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के खिलाफ इस्तेमाल होने वाले हथियारों के बारे में भी जानकारी दी और कालाबाजारी करने वाले लोगों पर सख्ती करने को कहा। पीएम मोदी ने कहा कि वर्तमान में, कुछ राज्यों में COVID19 मामलों की संख्या में कमी आई है जबकि अन्य में वृद्धि हुई है।

जैसे-जैसे मामले कम हो रहे हैं, हमें और सतर्क रहने की जरूरत है। पिछले एक साल में हुई बैठकों में मैं अनुरोध करता रहा हूं कि हमारी लड़ाई हर एक की जान बचाने की है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा बड़े पैमाने पर कोविड के टीकों की आपूर्ति बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय टीकाकरण की प्रणाली और प्रक्रिया को सुव्यवस्थित कर रहा है। अगले 15 दिनों का शेड्यूल राज्यों को पहले से देने का प्रयास किया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा जिन लोगों को आज बात करने का मौका नहीं मिला, उनके पास भी बहुत कुछ होगा।

मेरा आपसे आग्रह है कि आपको लगता है कि जो चीज आपने अच्छी की है उसे मुझे लिखकर जरूर भेजिए। इसका अन्य ज़िलों में कैसे उपयोग हो मैं इसकी जरूर चिंता करूंगा। आपकी मेहनत और इनोवेशन देश के काम आनी चाहिए।

अराधना मौर्या

Tags:    DM PM CM 
Next Story
Share it