कोरोना के कहर के बीच वित्त मंत्री ने उद्योग जगत को दिया केंद्र के समर्थन का भरोसा, कही ये बात....

कोरोना के कहर के बीच वित्त मंत्री ने उद्योग जगत को दिया केंद्र के समर्थन का भरोसा, कही ये बात....



कोरोना से प्रभावित उद्योग जगत को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकारी समर्थन का भरोसा दिया है. उन्होंने उद्योग जगत से हालात का मूल्यांकन करने के लिए इंतजार और निगरानी की नीति अपनाने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि महामारी को रोकने के लिए सरकार के उपायों से हमें सकारात्मक बदलाव की उम्मीद करनी चाहिए. सीतारमण ने कहा कि हम चाहते हैं कि उद्योग जगत इन परिस्थितियों पर बारीक नजर रखे. इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार और उद्योग जगत साथ हैं.

सीतारमण ने कहा कि हम चाहते हैं कि उद्योग जगत इन परिस्थितियों पर बारीक नजर रखे. इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार और उद्योग जगत साथ हैं. सीतारमण ने कहा कि नए टीकाकरण दिशानिर्देशों के साथ और कोविड मामलों- परीक्षण, ट्रैक, उपचार, कोविद -19 प्रोटोकॉल और टीकाकरण में अपनाई गई पांच गुना ज्यादा रणनीति अपनाई गई है. यह आश्वासत करती है कि इससे आने वाले समय में राहत मिलेगी.

सीआईआई के साथ एक अन्य बातचीत में, उन्होंने आश्वासन दिया कि ऑक्सीजन और रेमेडिसविर सभी राज्यों को आपूर्ति की जाएगी, और सरकार ने सीआईआई के सुझाव को स्वीकार किया है कि टीकाकरण सभी वयस्कों के लिए खोला जाए.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it