बढ़ते संक्रमण के बीच अरविंद केजरीवाल और उद्धव ठाकरे ने बुलाई आपातकालीन बैठक...

बढ़ते संक्रमण के बीच अरविंद केजरीवाल और उद्धव ठाकरे ने बुलाई आपातकालीन बैठक...



कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर सहमति बन सकते हैं, जिस पर कैबिनेट की बैठक में आज फैसला लिया जा सकता है। जहां एक तरफ वायरस से बढ़ते संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र सरकार सक्रिय दिख रही है वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राजधानी में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए आपातकालीन बैठक बुलाई।

यदि आंकड़ों की बात करें तो महाराष्ट्र में 24 घंटे में 63000 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके मद्देनजर सरकार ने आज लॉकडाउन के फैसले पर बैठक बुलाई है।

जो करीब 11:00 बजे से शुरू हो गई है जिसमें स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे भी शामिल होंगे। आपको बता दें कि राजेश टोपे ने कहा है कि महाराष्ट्र में 14 अप्रैल के बाद संपूर्ण लॉकडाउन लग सकता है।

दिल्ली में भी लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है और महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए उद्धव ठाकरे ने रविवार को कोरोनावायरस के साथ एक विशेष बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 2 घंटे तक की।जिसमें सभी ने 15 दिन के सख्त लॉकडाउन की सलाह दी,और उद्धव ठाकरे ने 8 दिन के लॉकडाउन का समर्थन किया। दिल्ली में बढ़ते मामलों के बीच केजरीवाल सरकार अलर्ट हो गई है चर्चा के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आपातकालीन बैठक बुलाई है जिसमें दिल्ली में बढ़ते मामलों की रोकथाम के लिए एक्शन लिया जा सकता है।

नेहा शाह

Next Story
Share it