दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट....


दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया है कि उन्हें हल्के लक्षण हैं जिसके चलते उन्होंने खुद को घर में ही आईसोलेट कर लिया है. उपराज्यपाल अनिल बैजल ने हाल ही अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है.

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही है. बीते दिनों राजधानी में कोरोना संक्रमण के 24000 से ज्यादा नए केस सामने आए थे. इसके साथ ही 395 लोगों की मौत का भी आधिकारिक आंकड़ा जारी किया गया था.

आज दोपहर में मशहूर टीवी पत्रकार और न्यूज एंकर रोहित सरदाना के कोरोना संक्रमण की वजह से निधन होने की खबर आई. सरदाना भी पिछले कुछ दिनों से संक्रमित थे और होम आइसोलेशन में थे.

बता दें कि अनिल बैजल भारतीय प्रशासनिक सेवा के अवकाश प्राप्त अधिकारी हैं. वह अटल बिहारी वाजपेयी मंत्रिमंडल में गृह सचिव के पद पर रह चुके हैं. अनिल बैजल 1969 बैच के आइएएस अधिकारी हैं और वह दिल्ली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रह चुके हैं.

वह अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में केंद्रीय गृह सचिव के पद पर भी थे, मगर यूपीए सरकार के सत्त्ता में आते ही उन्हें पद से हटा दिया गया था. इसके बाद उन्हें जवाहर लाल नेहरू राष्ट्रीय शहरी नवीनीकरण मिशन से जोड़ दिया गया. अनिल बैजल 2006 में केंद्रीय शहरी विकास सचिव के पद से सेवानिवृत्त हुए थे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it