कोरोना ने ली एक और कलाकार की जान, शूटर दादी का हुआ निधन....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कोरोना ने ली एक और कलाकार की जान, शूटर दादी का हुआ निधन....


कोरोना के इस दौर में कई लोगों ने अपना परिवार खोया है तो किसी परिवार ने अपने खास सदस्य खो दिए हैं। और इन खबरों का सिलसिला लगातार जारी है। आमलोगों से लेकर बॉलीवुड तक कुछ यही हाल बना हुआ है।

अब 'सांड की आंख' फेम बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक दुखद जानकारी देते हुए बताया है कि शूटर दादी के नाम से विख्यात चंद्रो तोमर नहीं रहीं। उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली 89 साल की निशानेबाज चंद्रो तोमर इसी सप्ताह कोरोना संक्रमित हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नेशनल और राज्य लेवल पर शूटर दादी ने निशानेबाजी में कई मेडल जीते थे। शूटर दादी बागपत के जोहड़ी गांव की रहने वाली थीं। चंद्रो तोमर पर फिल्म 'सांड की आंख' बनाई गई है, जिसमें चंद्रो और प्रकाशी का रोल भूमि पेडनेकर औार तापसी पन्नू ने निभाया।

बता दें कि इसको लेकर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा 'प्रेरणा के लिए आप हमेशा रहेंगी। आप उन सभी लड़कियों के लिए हमेशा जिंदा रहेंगी जिन्हें आपने जीने की उम्मीद दी थी।

मेरी सबसे प्यारी रॉकस्टार। ईश्वर आत्मा को शांति दे।' बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चंद्रो दादी के निधन की खबर सुनकर टूट गई हूं। ऐसा लग रहा है कि मेरा एक हिस्सा चला गया है। उन्होंने अपने खुद नियम बनाए और कई लड़कियों को उनको सपनों के रास्ते।

उनके काम हमेशा जिंदा रहेंगे। परिवार को सांत्वना। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उन्हें जानने और चंद्रो तोमर बनने का मौका मिला था।' तापसी और भूमि के अलावा कंगना रनौत ने भी एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट को रिट्वीट किया है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it