विशालाक्षी फाउंडेशन के युवा कार्यकर्ताओं का वैलेंटाइन देश को समर्पित

विशालाक्षी फाउंडेशन के युवा कार्यकर्ताओं का वैलेंटाइन देश को समर्पित

जहाँ एक ओर आज कल के युवा वैलेंटाइन मना रहे है वहीं दूसरी ओर लखनऊ में युवा इस दिन को देश को समर्पित करते हुए दिखे। विशालाक्षी फाउंडेशन ने देश के कल को सुधारने के लिए अपने आज को न्यौछावर कर दिया।

विशालाक्षी फाउंडेशन के युवा कार्यकर्ताओं ने देश प्रेम के रूप में गोमती नगर स्थित रिवर फ्रंट पार्क में प्रोजेक्ट क्लीन एंड ग्रीन के अंतर्गत सफ़ाई अभियान चला कर 4 डंपर से अधिक कुड़ा साफ़ कर दिया। संस्था के लखनऊ चैप्टर हेड अलिंद अग्रवाल संग कार्यकर्ता अंजलि, सुप्रिया सिंह, परमानन्द तिवारी, अनंत, अरुणेंद्र, सूरज अल्ताफ आलम, ईशान, मोहित, यूसुफ नईम खान, ज्ञानेन्द्र, राजवीर, नीतीश ने सफ़ाई अभियान में अपना सहयोग दिया।

विशालाक्षी फाउंडेशन के संस्थापक निलय अग्रवाल के निर्देशानुसार लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रो में युवा कार्यकर्ता हर शनिवार को सफ़ाई अभियान चलाते है। संस्थापक निलय अग्रवाल का कहना है कि जो स्वच्छ भारत का सपना हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखा था उस सपने को साकार बनाने के लिए वे और उनकी पूरी टीम दिन रात प्रयास करेगी।

आप को बता दे कि लखनऊ के साथ-साथ वे कई शहर जैसे- दिल्ली, नॉएडा, जयपुर, रांची, फतेहपुर, इत्यादि में यह प्रोजेक्ट चला रहे है। जिससे लोग अपने कर्तव्य के प्रति जागरूक रहे और स्वच्छ भारत का सपना साकार हो सके।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it