ग्लोबल टाइम्स के ट्वीट पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, बीजेपी बोली- 'मां-बेटे ने चीन में ईमान गिरवी रखा'....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ग्लोबल टाइम्स के ट्वीट पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, बीजेपी बोली- मां-बेटे ने चीन में ईमान गिरवी रखा....


चीन के ग्लोबल टाइम्स में छपे एक लेख के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस और चीन के बीच 'इश्क' चलने की बात कही है। पात्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह से इश्क और मुश्क छिपाने से नहीं छिपते, उसी तरह से आज कांग्रेस और चीन के बीच खिल रहा गुल सबको पता चला है। उन्होंने यह भी कहा कि माँ-बेटे ने चीन में अपना इमान गिरवी रखा था।

संबित पात्रा ने ट्वीट में लिखा, ''हमने कहा था ना यूँ ही "माँ-बेटे" ने 2008 में चीन के साथ MoU नहीं किया,इसके पीछे एक षड्यंत्र है। आज वो षड्यंत्र खुल गया है। मां-बेटे ने चीन में अपना इमान गिरवी रखा था। आज चीन और कांग्रेस,मोदी सरकार को गिराने का साँझा प्रयास कर रहें है। ग्लोबल टाइम्स कांग्रेस के समर्थन में आय। '' संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस और चीन का इश्क छुपाए नहीं छुप रहा है। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे इश्क और मुश्क और छुपाए नहीं छुपते। राहुल गांधी अभी तक सिर्फ पाकिस्तान के हीरो थे लेकिन आज वे चीन के भी हीरो बन गए हैं।

पात्रा ने कहा, राहुल ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन से डरते हैं और उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया था, लेकिन अब दुश्मन भारत पर हमले के लिए कांग्रेस के कंधे का इस्तेमाल कर रहा है। उन्होंने कहा, 'शी चिनफिंग नाम अब काफी हद तक सोनिया चिन और राहुल फिंग जैसा लगता है।'

अराधना मौर्या

Tags:    global timesBJP
Next Story
Share it