गृहमंत्री अमित शाह फिर एम्स में भर्ती, अचानक बिगड़ा स्वास्थ्य....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
गृहमंत्री अमित शाह फिर एम्स में भर्ती, अचानक बिगड़ा स्वास्थ्य....


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत शनिवार रात फिर गड़बड़ा गई। उन्हें इसके बाद रात करीब 11 बजे नई दिल्ली स्थित AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो हफ्ते पहले, कोरोना वायरस से रिकवर होने के बाद शाह को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। वे अगस्त की शुरुआत में कोविड 19 से संक्रमित हो गए थे।

संसद के मानसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शाह का इससे पहले गुरुग्राम के मेदांता हॉप्सिटल में कोरोनावायरस का इलाज चल रहा था। उन्हें 14 अगस्त को निगेटिव परीक्षण के बाद छुट्टी दे दी गई थी। केवल 18 अगस्त को उनके पोस्ट-कोविड सिंड्रोम के इलाज के बाद एम्स में फिर से भर्ती कराया गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि अस्पताल में रहने की वजह से चुनावी रणनीतियों में उनकी काम और विचारों की छाप देखने को मिलने की उम्मीद कम है। हो सकता है कि इससे बिहार के चुनावी घटनाक्रम और नतीजों पर भी असर पड़े। बता दें कि सूबे में JDU और BJP मिलकर चुनाव लड़ रही हैं।

हालांकि इस बीच एक अच्‍छी खबर यह भी है कि केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जांच रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा से लोकसभा सदस्य नाइक कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। 12 अगस्त को उन्हें पणजी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक अधिकारी ने बताया कि नाइक को अस्पताल से छुट्टी देने से पहले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के विशेषज्ञों से सलाह ली गई थी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it