टीएमसी ने लगाया आरोप कहा- बंगाल में हारने के बाद बीजेपी करवा सकती ममता बनर्जी की हत्या।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
टीएमसी ने लगाया आरोप कहा- बंगाल में हारने के बाद बीजेपी करवा सकती ममता बनर्जी की हत्या।



आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। सभी पार्टियों ने चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है। बंगाल में बीजेपी ने चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अपनी सारी बड़ी ताकतों को प्रचार प्रसार के लिए लगा दिया है। आपको बता दें कि बंगाल में बीजेपी का प्रचार तब और बड़ा हो गया जब अमित शाह ने बंगाल में अपनी रैली की। बीते दिन जेपी नड्डा भी बंगाल में प्रचार प्रसार के लिए गए। परंतु बंगाल का माहौल अचानक से बिगड़ गया जेपी नड्डा पर आक्रमण भी किए गए जिसकी अभी भी जांच पड़ताल चल रही है।

राजनीतिक गतिविधियां तेज होने के साथ-साथ बीजेपी और टीएमसी के बीच एक लड़ाई शुरू हो गई है। गोरखा दल के नेता अपना समर्थन टीएमसी की ओर दिखाते हुए कहते हैं कि ममता सरकार अपने वादों को पूरा करती है जबकि बीजेपी सिर्फ बरगलाने का काम करती है।

आपको बता दें कि बंगाल सरकार में मंत्री और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता सुब्रत मुखर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भगवा पार्टी यदि बंगाल के चुनाव में जीतने में असफल होती है तो वह टीएमसी प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या तक करवा सकती है।

ममता सरकार पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने एक रैली में संबोधित करते हुए कहा कि,'अगर बीजेपी बंगाल में विधानसभा नहीं जीती तो वह ममता बनर्जी की हत्या तक करवा सकती है।

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक पार्टियों में जमकर हिंसा हो रही है। भारतीय जनता पार्टी लगातार टीएमसी पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगा रही है, वह टीएमसी के नेता भी बीजेपी पर संगीन आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने सुब्रत मुखर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बंगाल में टीएमसी ने हमारे भी जाने कितने नेताओं को पीट पीट कर मार डाला व उन की निर्मम हत्या कर दी। हम सच की लड़ाई में विश्वास रखते हैं। उन्होंने सुब्रत मुखर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम ईमानदारी से अपना चुनाव लड़ेंगे अब जनता के ऊपर निर्भर करता है कि वह किस तरह का नेता अपने लिए चुनती है। जनता का जो भी फैसला होगा भारतीय जनता पार्टी उसे खुशी-खुशी मानेगी और हमेशा से मानती आई है, हम हिंसा में विश्वास नहीं रखते।

नेहा शाह

Next Story
Share it