गोवा में बोले अरविंद केजरीवाल, मुफ्त बिजली और पुराने बिल माफ करने किया वादा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
गोवा में बोले अरविंद केजरीवाल,  मुफ्त बिजली और पुराने बिल माफ करने किया वादा

पंजाब और उत्‍तराखंड में चुनावी बिगुल बजाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज से दो दिनों के गोवा दौरे पर हैं। अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि अगर गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो लोगों को 300 यूनिट तक फ्री बिजली मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में लोगों को फ्री में बिजली मिल सकता है तो गोवा में क्यों नहीं। आपके बता दें कि अरविंद केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मुफ्त में बिजली देने का ऐलान कर चुके है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा का मौसम बहुत खूबसूरत है, लेकिन यहां की राजनीति बहुत खराब और भ्रष्‍ट है. राज्‍य के लोग अब बदलाव चाहते हैं. हम लोगों ने यह पार्टी लोगों की सेवा करने के लिए बनाई थी, राजनीति के लिए नहीं. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, '' पार्टी बदलने वाले इन विधायकों ने दावा किया था कि वे लोगों के कार्य पूर्ण करवाने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। क्या उन्होंने लोगों के लिए काम किया, जैसा कि उन्होंने दावा किया था? अब, लोग कह रहे हैं कि उन्होंने पैसों के लालच में पार्टी बदली।'' केजरीवाल ने कहा कि हजारों गोवावासी कह रहे हैं कि वे अगले चुनाव में भाजपा या कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा, '' गोवा को बदलाव चाहिए। लोगों को स्वच्छ राजनीति चाहिए।''

Tags:    goaARVIND KEJRIWAL
Next Story
Share it