हरियाणा, यूपी, राजस्थान के कुछ हिस्सों में आज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना ....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हरियाणा, यूपी, राजस्थान के कुछ हिस्सों में आज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना ....

क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ने रविवार को उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों के लिए गरज के साथ बारिश की चेतावनी जारी की।"आरडब्ल्यूएफसी, नई दिल्ली ने कहा नूंह, होडल (हरियाणा) के और नंदगांव, बरसाना, जलेसर, फिरोजाबाद, शिकोहाबाद (यूपी), के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी।

RWFCने कहा अगले 2 घंटों के दौरान, अतरौली, बदायूं, खैर, अलीगढ़,हाथरस, मथुरा, एटा, सादाबाद, टूंडला, मैनपुरी, आगरा (यूपी) डीग (राजस्थान)।कासगंज, इगलास, सिकंदरा राव, राया, के आस-पास के इलाकों में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शनिवार को कहा था कि अगले कुछ दिनों में पूरे देश में छिटपुट बारिश होगी जबकि मेघालय और असम में आज भारी बारिश की संभावना है।

पूरे भारत में छिटपुट वर्षा होगी।भारत के ज्यादातर राज्यों के लिए येलो अलर्ट है । उत्तर-पूर्वी स्थितियों के लिए ऑरेंज अलर्ट | इस महीने हम पश्चिमी विक्षोभ को गहरा होते हुए देख रहे हैं। ये गहरे पश्चिमी विक्षोभ जब भारतीय क्षेत्रों के साथ निचले स्तर की हवा के संपर्क में आते हैं, जो आम तौर पर गर्मी के कारण आती है, तो आंधी की गंभीरता बढ़ जाती है।"हम अगले 6-7 दिनों तक बढ़ते रुझान की उम्मीद करते हैं, और मौसम सुहावना रहेगा। देश के पूर्वी हिस्से में बारिश की गतिविधियां और गरज के साथ छींटे पड़ेंगे।


Next Story
Share it