पीएम मोदी ने बदल दी भारत की राजनीतिक संस्कृति: जेपी नड्डा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पीएम मोदी ने बदल दी भारत की राजनीतिक संस्कृति: जेपी नड्डा

, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा 2014 से पहले भारत गलत गुणों से जुड़ा था, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति बदल दी है।

जेपी नड्डा तमिलनाडु में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) राष्ट्रीय युवा संसद को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, "मोदी जी ने भारत की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। मैं युवाओं से देश के कोने-कोने में जाने और पीएम मोदी द्वारा भारतीय राजनीति में लाए गए बदलाव के बारे में सभी को बताने की अपील करता हूं।"

"2014 से पहले, हमारा देश सबसे भ्रष्ट, नीतिगत पक्षाघात, पिछड़ा, घुटनों के बल चलने वाला देश था, ये भारत को दिए गए गुण थे। आज, हमारे देश ने एक महान परिवर्तन को अपनाया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में, भारत अग्रणी देशों में से एक है।"

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से राष्ट्रीय मामलों में युवाओं की भागीदारी बढ़ेगी।"मुझे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के युवाओं से मिलकर खुशी हो रही है। मैं तेजस्वी सूर्या और भारतीय जनता युवा मोर्चा को इस राष्ट्रीय युवा संसद के लिए बधाई देता हूं। इस युवा के माध्यम से राष्ट्र के मामलों में युवाओं की भागीदारी बढ़ेगी।"

उन्होंने तमिलनाडु को समृद्ध इतिहास की महान भूमि और सबसे पुरानी भाषा भी कहा। वेद और परंपराएं। यह राज्य सबसे पुरानी भाषा के लिए जाना जाता है।'"यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम युवा ऊर्जा को चैनलाइज़ करें, लोगों की आवाज़ और सामूहिक ज्ञान को उचित महत्व दें,

Next Story
Share it