बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल, ट्विटर समेत 5 के खिलाफ शिकायत दर्ज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बुजुर्ग संग मारपीट का वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर ट्रोल, ट्विटर समेत 5 के खिलाफ शिकायत दर्ज

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में ऑटो चालक व अन्य युवकों द्वारा बुजुर्ग की पिटाई व दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल जारी है। वहीं, उत्तर प्रदेश के अब इससे जुड़ी शिकायत दिल्ली पुलिस के पास भी पहुंची है। उधर, डीसीपी दीपक यादव का कहना है कि जांच की जा रही है। वरिष्ठ जागरण संवाददाता के मुताबिक, दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, वायर की एंकर अरफ़ा खानम शेरवानी, आसिफ खान के साथ ट्विटर इंडिया के हेड मनीष महेश्वरी व अधिवक्ता अमित आचार्य के खिलाफ कई लोगों ने शिकायत की है।

दरअसल स्वरा भास्कर ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें कहा जा रहा था कि एक बुजुर्ग को वंदे मातरम बोलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसी वजह से लोगों ने उसकी दाढ़ी काट दी और पिटाई की। इस वीडियो में धर्म विशेष नारे लगवाने की भी बात कही गई। वहीं, बाद में ये बातें झूठी निकलीं और मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया कि ताबीज को लेकर विवाद हुआ था और बुजुर्ग के साथ मार-पीट करने वाले लोग भी एक ही समुदाय के थे। इसके बाद स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

इन लोगों पर मामले में भड़काउ ट्वीट करने का आरोप लगा है। वकील अमित आचार्या ने सभी के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि अभी FIR नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। खबर के मुताबिक, 16 जून की रात समद सैफी ने बुलंदशहर के अनूपशहर में अपने घर पर पत्रकारों से बातचीत में कई चौंकाने वाले दावे किए। अब्दुल समद सैफी ने आरोप लगाया कि वो चार लोग थे। मेरी कनपटी पर पिस्तौल लगाई. डंडे और बेल्ट से मुझे बहुत मारा। मैं नहीं जानता था कि वो कौन थे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it