मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के नतीजों से पता चलता है कि लोगों को बीजेपी, विकास की राजनीति पर भरोसा है: पीएम मोदी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के नतीजों से पता चलता है कि लोगों को बीजेपी, विकास की राजनीति पर भरोसा है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत की सराहना की और कहा कि नतीजे दिखा रहे हैं कि लोगों को केवल 'विकास और सुशासन' की राजनीति और भाजपा पर भरोसा है।

उन्होंने मतदाताओं, विशेषकर महिला मतदाताओं और युवाओं को भाजपा पर उनके स्नेह और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग भारत को एक विकसित देश बनाने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं और ''हमने आज मिलकर उस दिशा में एक मजबूत कदम उठाया है।'' उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेगी।

हम लोगों को नमन करते हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के नतीजे बता रहे हैं कि भारत के लोगों का भरोसा केवल सुशासन और विकास की राजनीति पर है, उन्हें बीजेपी पर भरोसा है,'' प्रधानमंत्री ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा।

उन्होंने कहा, "भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं हृदय से 'परविजनों', विशेष रूप से माताओं-बहनों-बेटियों और हमारे युवा मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि हम आपके कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे।" प्रधानमंत्री ने केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी सराहना की.|

मेहनती पार्टी कार्यकर्ताओं को विशेष धन्यवाद। आप सभी ने एक उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है।

जिस तरह से आपने भाजपा की विकास और गरीबोन्मुखी कल्याण नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम होगी।'' उन्होंने कहा, ''हम विकसित भारत के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हमें रुकना नहीं है, थकना नहीं है. हमें भारत को विजयी बनाना है. आज हमने मिलकर एक मजबूत कदम उठाया है।'

बीजेपी मध्य प्रदेश में प्रचंड जीत हासिल करने और राजस्थान और छत्तीसगढ़ में आसान जीत हासिल करने के लिए तैयार है। तेलंगाना में, कांग्रेस भारत राष्ट्र समिति को सत्ता से हटाकर सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

Next Story
Share it