पीएम मोदी का कहना है कि ये भारत का समय है और दुनिया का भारत पर भरोसा लगातार बढ़ रहा है

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पीएम मोदी का कहना है कि ये भारत का समय है और दुनिया का भारत पर भरोसा लगातार बढ़ रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि यह भारत का समय है और दुनिया का भारत पर भरोसा लगातार बढ़ रहा है. कल नई दिल्ली में टाइम्स ग्लोबल बिजनेस समिट को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि विश्व विशेषज्ञों का मानना है कि भारत पिछले दस वर्षों में बदल गया है।

उन्होंने कहा कि दावोस में भी भारत के प्रति अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिला. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये सब साबित करता है कि दुनिया भारत पर भरोसा करती है और भारत के सामर्थ्य को लेकर ऐसी भावना पहले कभी नहीं देखी या सुनी गई. उन्होंने कहा, परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूरा करना हमारी सरकार की पहचान बन गई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक तरफ हम 20वीं सदी की चुनौतियों का समाधान कर रहे हैं तो दूसरी तरफ 21वीं सदी की आकांक्षाओं को भी पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी देश की विकास यात्रा में एक समय ऐसा आता है जब सभी परिस्थितियां उसके पक्ष में होती हैं और जब वह देश आने वाली कई शताब्दियों के लिए खुद को मजबूत कर लेता है और वह भारत के लिए वह समय अब देखते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की नीति स्थिरता, स्थिरता और निरंतरता है।

अंतरिम बजट पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मीडिया और आर्थिक विशेषज्ञों ने आंतरिक बजट की सराहना की है और कहा है कि यह कोई लोकलुभावन बजट नहीं है.

Next Story
Share it