Top

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल कोरोना संक्रमित,

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल कोरोना संक्रमित,


ट्विटर के जरिए दी जानकारी....

राज्यसभा सांसद और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हाल ही में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं सभी से विनती है कि वो खुद को आइसोलेट कर लें। पटेल ने लिखा कि- "मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं, मैं अपील करता हूं कि जो लोग भी हाल में मेरे संपर्क में आए हैं वह सेल्फ आईसोलेट हो जाएं।" बता दें कांग्रेस सांसद ने हाल ही में संपन्न हुए संसद के मानसून सत्र में हिस्सा लिया था।

बता दें कि इससे पहले उपराष्ट्रपति ने मंगलवार की सुबह नियमित परीक्षण कराया था जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उप राष्‍ट्रपति की पत्नी उषा नायडू की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद वेंकैया नायडू होम क्वारंटीन हो गए है।

भरत सिंह सोलंकी को दी थीं कोरोना से उबरने की शुभकामनाएं

अहमद पटेल ने गुरुवार सुबह ही गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी को कोरोना से उबरने के लिए ट्वीट कर बधाई दी थी. पटेल ने लिखा था कि "गुजरात के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी जी कोरोना से लंबी लड़ाई जीतकर वापस लौटे हैं। वो जल्द से जल्द सार्वजिनक जीवन में लौटकर पार्टी और लोगों की सेवा करते रहें, मेरी ओर से उनको शुभकामनाएं।"

अराधना मौर्या

Next Story
Share it