मायावती ने दिया इमरती देवी का साथ, अभद्र टिप्पणी के मामले पर मायावती बोली ये बात....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मायावती ने दिया इमरती देवी का साथ, अभद्र टिप्पणी के मामले पर मायावती बोली ये बात....


मध्य प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव में प्रचार के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा महिला प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई टिप्पणी पर बवाल मच गया है। इस मामले को लेकर बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कमलनाथ की बीजेपी की महिला प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई टिप्पणी को आपत्तिजनक बताया और कांग्रेस को घेरा। मायावती ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि कमलनाथ को इस मामले में सार्वजनिक रूप से माफी माँगनी चाहिए, यह बेहद शर्मनाक तथा निंदनीय है।

दरअसल, 18 अक्तूबर को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बात बात में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' कहा। मालूम हो कि इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं। कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में कहा कि 'आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या 'आइटम' है। इस पर मायावती ने आपत्ति जताई है।

उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस पार्टी को इसका सबक सिखाने व आगे महिला अपमान करने से रोकने आदि के लिए भी खासकर दलित समाज के लोगों से अपील है कि वे एमपी में विधानसभा की सभी 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में अपना वोट एकतरफा तौर पर केवल बीएसपी उम्मीदवारों को ही दें तो यह बेहतर होगा।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it