अगले साल होने वाले तमिलनाडु विधानसभा में अभिनेता रजनीकांत लड़ सकते हैं चुनाव

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अगले साल होने वाले तमिलनाडु विधानसभा में अभिनेता रजनीकांत लड़ सकते हैं चुनाव


तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु दौरे के बाद वहां राजनीतिक प्रक्रिया तेज हो गई है। इस बीच रजनी मक्कल मदृंम के प्रमुख और अभिनेता रजनीकांत ने आज पार्टी के सभी जिला सचिव की बैठक बुलाई।

बैठक के बाद अपनी प्रेस वार्ता में रजनीकांत ने बताया कि पार्टी के सभी जिला सचिवों ने मेरे हर कदम को सही ठहराया तथा आगे लिए जाने वाले निर्णय पर मेरे साथ हैं। मैं जल्द ही आप सभी को भी अपना निर्णय बताऊंगा।

आपको बता दें कि अगले साल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके तैयारी जोरों शोरों से चल रही है इस बीच रजनीकांत ने चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं हालांकि यह अभी साफ नहीं हुआ है कि वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं पर जल्द ही वह अपना निर्णय सुनाएंगे ऐसा उन्होंने आश्वासन दिया है।

बीते ना रजनीकांत के नाम से आए एक पत्र ने भी पूरे तमिलनाडु में हलचल मचा दी जिसमें लिखा गया था कि कोरोनावायरस को देखते हुए अभिनेता रजनीकांत का स्वास्थ्य उचित नहीं है डॉक्टर उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी भी चिंतित हैं इसीलिए राजनीति में उनका प्रवेश अभी टल सकता है।

पिछले साल ही रजनीकांत और अभिनेता कमल हसन ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी तो इससे साफ संकेत मिलते हैं कि रजनीकांत के पैर जल्द ही विधानसभा चुनाव में पढ़ने वाले हैं तथा दोनों पार्टियां साथ मिलकर अच्छे पैमाने पर काम करने वाली हैं।

चुनाव की प्रक्रिया केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तमिलनाडु दौरे के बाद और शुरू शुरू से बढ़ गई है भाजपा निकाय चुनाव से लेकर विधानसभा लोकसभा चुनाव किसी में भी अपने हाथ पीछे नहीं करना चाहती।

नेहा शाह

Tags:    amit sahrajnikant
Next Story
Share it