संसद के सेंट्रल हॉल में नए कृषि कानूनों के खिलाफ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता का प्रदर्शन.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
संसद के सेंट्रल हॉल में नए कृषि कानूनों के खिलाफ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता का प्रदर्शन.....


संसद के सेंट्रल हॉल में आज एक कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सांसद श्री संजय सिंह ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के सामने किसानों के हक के लिए जमकर नारेबाजी तथा हंगामा किया। केंद्र की तानाशाह सरकार को जगाने के लिए तथा उन तक किसानों की आवाज को पहुंचाने के लिए आज संसद में प्रधानमंत्री के सामने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने साथी सांसदों के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान "किसान विरोधी काला कानून वापस लो" "अन्नदाताओं को आतंकवादी कहना बंद करो" "एमएसपी की गारंटी दो" आदि नारे लगाए गए।

संसद में पास हुए तीनों किसान विरोधी कानून का पूरे देश में विरोध किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि किसान विरोधी लाए गए तीनों बिल का श्री सिंह ने संसद से लेकर सड़क तक जमकर विरोध किया है। जब राज्यसभा में जबरन ध्वनि मत से इस बिल को पास कराया गया तब भी सांसद महोदय ने संसद में इसके खिलाफ जमकर आवाज उठाई थी । गांधी जी की प्रतिमा के सामने धरने पर भी बैठे थे।

सांसद महोदय ने कहा है कि यह बिल किसानों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों एवं धनाढ्य वर्ग के लिए बनाया गया है। यह ध्यान देने योग्य है कि किसान समुदाय इस बिल के विरोध में महीनों से आंदोलन प्रदर्शित कर रहे हैं। जबकि केंद्र सरकार उनकी मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है।

शिवांग

Next Story
Share it