शिवसेना के संजय राउत का बयान कहा सोवियत की तरह ही भारत के भी टुकड़े हो जाएंगे

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शिवसेना के संजय राउत का बयान कहा सोवियत की तरह ही भारत के भी टुकड़े हो जाएंगे


शिवसेना सांसद संजय राउत ने यूपीए सुप्रीमो शरद पवार पर आरोप लगाने के बाद अब बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्रीय सरकार पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि भारत के भी उसी तरह टुकड़े हो जाएंगे जैसे सोवियत संघ के हुए थे।

आपको बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में उन्होंने लिखते हुए कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकार के बीच लगातार संबंध खराब होते जा रहे हैं। और बहुत जल्द हमारे देश के राज्य में सोवियत संघ की तरह टूट जाएंगे।रविवार को प्रसारित होने वाले मुख्य पत्र सामना में संजय ने सुप्रीम कोर्ट को भी आड़े लिया और कहा कि कुछ कुछ मामलों में सर्वोच्च न्यायालय भी अपना कर्तव्य भूल जाता है।

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने लिखा कि 'अगर केंद्र सरकार को यह एहसास नहीं होता है कि वह राजनीतिक फायदे के लिए लोगों को नुकसान पहुंचा रही है। तो वह दिन दूर नहीं जब हमारे देश के राज्य वैसे ही टूट कर बिखर जाएंगे जैसे सोवियत संघ के बिखरे थे। 2020 में केंद्रीय सरकार को सवालिया रूप में देखना चाहिए।

उनकी आरोपों की बौछार यहीं नहीं थमी उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष मेहनत की थी।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसी भी राज्य की सरकार गिराने में विशेष रूचि ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है। प्रधानमंत्री सिर्फ उन राज्यों की हित की बात करते हैं। इससे सभी देशवासियों की भावनाओं की हत्या की जा रही है।

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं होगा जब मुख्य पत्र सामना में शिवसेना के किसी बड़े नेता ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाए हो। पत्रक में कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को निशाना बनाया गया है।

नेहा शाह

Next Story
Share it