डिजिटल टीवी लॉन्चिंग प्रोग्राम में रणदीप सुरजेवाला बोले- भारत के चौथे स्तंभ की तरह काम करें मीडिया...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
डिजिटल टीवी लॉन्चिंग प्रोग्राम में रणदीप सुरजेवाला बोले- भारत के चौथे स्तंभ की तरह काम करें मीडिया...



कांग्रेस ने बुधवार को अपना डिजिटल चैनल आईएनसी टीवी को लांच किया। जो कि यूट्यूब पर दर्शकों द्वारा देखा जा सकेगा। आपको बता दें कि लॉन्चिंग कार्यक्रम कांग्रेस मुख्यालय मैं आयोजित किया गया था जिसमें प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे। लॉन्चिंग के कार्यक्रम में रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 24 अप्रैल से इस डिजिटल प्लेटफॉर्म की शुरुआत की जाएगी।

और 24 अप्रैल को राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस है और इसी दिन से कांग्रेस के डिजिटल टीवी की शुरुआत होगी। समझ आता कि सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि मीडिया का काम सच दिखाना है, लेकिन काफी समय से देख रहा है कि व्यक्ति का महिमा मंडल ही पत्रकार द्वारा किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने कई बार मीडिया पर यह आरोप लगाया है कि वह विपक्ष या कांग्रेस की बात ना दिखा कर सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का गुणगान करते हैं। उन्होंने कहा कि ये चैनल एक समाचार माध्यम के तौर पर काम करेगा, जिसके जरिए विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस की राय को सीधे जनता तक पहुंचाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि आशा करते हैं कि हम संपूर्ण जनता को अब सच दिखा सकेंगे।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि विचार, आचार, प्रचार ये तीन चीज़ किसी संस्था,समाज में हो, तो वो विचारधारा लंबी चलती है. संविधान कितना भी अच्छा हो,लेकिन चलाने वाले लोग अच्छे नहीं, तो संविधान भी बुरा हो सकता है। इसीलिए आशा करता हूं कि हमारे द्वारा लांच किया गया डिजिटल टीवी जनता को सच दिखा सके और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की तरह कार्य करें।

नेहा शाह

Next Story
Share it