ममता बनर्जी का साथ देने उतरी जया बच्चन, रोड शो में हुई शामिल....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ममता बनर्जी का साथ देने उतरी जया बच्चन, रोड शो में हुई शामिल....



पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सातवें और आठवें चरण में कोलकाता में वोटिंग होनी है. उसके पहले मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने गुरुवार को बेलियाघाटा गांधी भवन से जोड़ासांकू तक रोड शो निकाला है, जिसमें भारी भीड़ उमड़ी है. रोड शो में सपा की एमपी जया बच्चन भी शामिल हुईं. ममता बनर्जी ने कहा, " बांग्ला नववर्ष के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं. आने वाले चुनाव में बीजेपी के खिलाफ टीएमसी उम्मीदवारों को वोट देकर विजयी बनाएं. गौरतलब है कि सातवें और आठवें चरण में कोलकाता में मतदान होगा. उससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार रोड शो और रैली कर रही हैं.

इस रोड शो में ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर जनता से टीएमसी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है. इस रोड शो में कोरोना नियमों की धज्जियां भी जमकर उड़ रही हैं. रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हैं, लेकिन अधिकांश लोगों के चेहरे पर ना तो मास्क लगा है और नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. चुनाव आयोग के द्वारा निर्धारित कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल में से किसी एक पर अमल नहीं किया गया है। जनसभाओं में उमड़ रही भीड़ ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा कर रख दी हैं। कोई भी मास्क में नजर नहीं आता है।

दक्षिण कोलकाता में संयुक्ता मोर्चा द्वारा एक रैली में लोग छोटी सड़क के किनारे बैठे थे, जिसमें ज्यादातर लोग भीड़ में बिना मास्क के थे और कोई सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं कर रहा था। यही हाल टीएमसी आयोजित रैलियों में हो रहा है। ऐसा ही हाल भाजपा नेताओं के रोड शो में भी देखने को मिला।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it