पश्चिम बंगाल में संबोधन के दौरान बोले गृह मंत्री अमित शाह, कही ये बात

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल में संबोधन के दौरान बोले गृह मंत्री अमित शाह, कही ये बात

.....

पश्चिम बंगाल में संबोधन के दौरान अमित शाह ने दिया राहुल गांधी को जवाब कहा- राष्ट्रवाद , विकास और आत्मनिर्भर भारत ही भाजपा का डीएनए है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार सभी राजनीतिक पार्टियों में विरोधाभास की प्रक्रिया देखी जा रही है, जिनमें प्रमुख रूप से तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में तकरार हो रही है।

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के तेहट्टा मे आज जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने ममता बनर्जी समेत सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

जनता को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि हम नए वर्ष यानी कि बंगाली नव वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं, और 2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश करने वाले हैं। उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि क्या मातुआ, नामशूद्र और ऐसे अन्य समुदायों को नागरिकता नहीं मिलनी चाहिए? दीदी कहती हैं कि जब तक वह सत्ता में हैं, तब तक उन्हें नागरिकता नहीं मिलेगी।

आपको बता दें कि जनता से वादा करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जैसे ही हम सरकार बनाएंगे, भाजपा ऐसी सभी समुदायों को सीएए के तहत नागरिकता दे देगी जो 70 साल से यहां पर रह रहे हैं। तथा हम समझ सकते हैं कि वह अपने ही देश में शरणार्थियों जैसा जीवन व्यतीत कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आने वाली सरकार आप को नागरिकता देने का काम करेगी।

इस दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि राहुल बाबा ने बीजेपी के डीएनए के बारे में पूछा था तो मैं बताना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के डीएनए में राष्ट्रवाद, आत्मनिर्भर भारत और विकास प्रवेश करता है। तथा यही भारतीय जनता पार्टी का डीएनए है। संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि इस समय तेहट्टा में सिर्फ एक कोल्ड स्टोरेज है। सरकार बनने के बाद, हमारे पास स्थानीय किसानों की मदद के लिए इस क्षेत्र में 3 कोल्ड स्टोरेज होंगे।

नेहा शाह

Next Story
Share it