Top

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कसा तंज कहा- चाहे जितनी तारीफ करवाले सरकार, जमीनी हकीकत की व्यवस्था ध्वस्त पड़ी है....

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कसा तंज कहा- चाहे जितनी तारीफ करवाले सरकार, जमीनी हकीकत की व्यवस्था ध्वस्त पड़ी है....

भारत में महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच में कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ की सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कोरोना लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग और मेडिकल सुविधाओं की उपलब्धता तथा घर-घर वैक्सीन से ही संभव है।

बता दें कि प्रियंका गांधी ने इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा सरकार से पूछे गए सवालों को आधार बनाकर हमला किया है। आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अखबारों की कुछ तस्वीरें साझा की जिस पर उन्होंने लिखा कि हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि टेस्ट कम हो रहे हैं, एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है। ऑक्सीजन व दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है।

सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग, मेडिकल सुविधाओं की उपलब्धता, घर-घर वैक्सीन से ही संभव है। इतना ही नहीं कांग्रेस महासचिव ने व्यवस्था का हवाला देते हुए लिखा कि एंबुलेंस नहीं मिलती तो ई-रिक्शा में मरीज को लेकर जाना पड़ता है।

जिसके बाद भी अस्पताल में प्रवेश नहीं मिलता। सरकार झूठी तारीफ के चाहे जितने कसीदे गढ़ ले लेकिन जमीनी हालात ठीक नहीं हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it