बातों की खेती करने वाले यूपी में करेंगे 'किसान सम्मेलन'', अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बातों की खेती करने वाले यूपी में करेंगे किसान सम्मेलन, अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज

सत्तधारी भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में किसान सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है। बीजेपी द्वारा किसान सम्मलेन के आयोजन पर सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि सुना है बातों की खेती करनेवाली भाजपा यूपी में 'किसान सम्मेलन' करेगी। दरअसल, अगले साल उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव होने वाले है, इसी को लेकर बीजेपी की नजर किसानों पर भी है।

आपको बता दें कि बीजेपी किसानों को लेकर 16 अगस्त से बड़ा अभियान शुरू करने जा रही है। इस अभियान के तहत किसानों और कृषि कानून के फायदे और केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में बताया जाएगा। तो वहीं, बीजेपी के किसान सम्मेलन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के समय ही बीजेपी को किसानों की याद आई।

इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि बातों की खेती करनेवाली भाजपा यूपी में 'किसान सम्मेलन' करेगी। अन्नदाता का मतदाता बनने का समय जब निकट आया तब जाकर भाजपा को किसानों की याद आयी। किसान भाजपाइयों के बहकावे-फुसलावे में नहीं आनेवाले। 2022 में किसान एकजुट होकर भाजपा के ख़िलाफ़ मतदान करेंगे।

नेहा शाह

Tags:    akhilesh yadav
Next Story
Share it