सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर साधा निशाना कहा- अयोध्या का फैसला यदि भाजपा करती तो लाखों लोगों की मौत निश्चित थी

सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर साधा निशाना कहा- अयोध्या का फैसला यदि भाजपा करती तो लाखों लोगों की मौत निश्चित थी



उत्तर प्रदेश में एक तरफ विधानसभा चुनाव को लेकर के राजनीतिक पार्टियों के बड़े बड़े चेहरे लगातार अयोध्या दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बीते सोमवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया भी अयोध्या राम लला के दर्शन करने पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि पहले अयोध्या की विवादित जमीन पर यूनिवर्सिटी बनाकर विवाद को खत्म करने का सुझाव दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया द्वारा ही दिया जाता था। जिसके बाद मीडियाकर्मियों द्वारा ऐसा ही एक सवाल आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज से पूछा गया।

आपको बता दें कि आप सौरभ भारद्वाज द्वारा प्रश्न का जवाब देते हुए कहा गया कि वह आज भी मानते हैं कि यदि उस समय भाजपा की तरीके से फैसला होता तो लाखों लोगों की मौत हो गई होती। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से चाहती थी कि न्यायालय किसी भी ऐसे मामले का हल करें।

मीडिया कर्मियों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा समझती थी कि रथ यात्रा निकालकर इसका समाधान निकाल सकते हैं, उससे सिर्फ दंगे हुए और मारकाट है, उन्होंने कहा कि आज भी इस तरीके के हल न्यायालय को करने चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने लगातार भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जिस तरीके से भाजपा ने काम किया है उससे बहुत परिवार के कमाने वाले जिंदगी से हाथ धो बैठे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दंगे कराए और उससे उत्तर प्रदेश एवं मुंबई जैसे राज्य में लोग आज भी परेशान है।

नेहा शाह

Next Story
Share it