उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलीगढ़ विश्वविद्यालय उद्घाटन से दौरा शुरू

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलीगढ़ विश्वविद्यालय उद्घाटन से दौरा  शुरू



उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं जिनको लेकर के सभी राजनीतिक पार्टियों में जमीनी हकीकत जानने के लिए प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी ज्यादातर जिलों में चुनावी रणनीति की तैयारी करने में जुटे हुए हैं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में एक बार फिर लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उत्तर प्रदेश में प्रचार करने की कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और जल्द ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपना दौरा शुरू करने की घोषणा की है।

जानकारी के लिए आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय और डिफेंस कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे। जिसकी तैयारियों का संज्ञान स्वयं योगी आदित्यनाथ ने लिया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं तैयारियों का जायजा लेने के लिए अलीगढ़ पहुंचे। उन्होंने लगातार पैदल चलते हुए कार्यक्रम स्थल और पंडाल का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों से चर्चा की और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के आदेश दिए।

तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी 8 सितंबर को अलीगढ़ आए थे। प्रधानमंत्री के अलीगढ़ संबोधन के दौरान डेढ़ लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दो कि प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल समेत डिप्टी सीएम और कई कैबिनेट मंत्री भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। बड़ी सभा होने के चलते अलीगढ़ प्रशासन कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता है, इसलिए इस कार्यक्रम में बिना पहचान-पत्र के कोई प्रवेश नहीं पा सकेगा।

नेहा शाह

Next Story
Share it