कांग्रेस के 136 वें स्थापना दिवस पर नहीं शामिल होंगे राहुल गांधी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कांग्रेस के 136 वें स्थापना दिवस पर नहीं शामिल होंगे राहुल गांधी


कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी एक बार फिर छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़े हैं पर इन छुट्टियों पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि राहुल गांधी आज 28 दिसंबर यानी कांग्रेस के 136 स्थापना दिवस पर चले गए हैं, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह किस काम से और कहां गए हैं। इसीलिए वह कांग्रेस की स्थापना दिवस पर शामिल नहीं होंगे।पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया कि वह किसी निजी मुद्दे के काम को संपन्न करने के लिए बाहर गए हैं।

परंतु रणदीप द्वारा यह नहीं बताया गया कि वह इस समय कहां है।सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि राहुल गांधी रविवार सुबह अपनी यात्रा के लिए रवाना हुए वह कई दिनों तक वापस नहीं लौटेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी सुबह कतर एयरवेज की उड़ान से इटली के लिए रवाना हुए होंगे। राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं, और इससे कुछ दिनों पहले भी वह उनसे ही मिलने गए थे।

राहुल गांधी नगर निगम चुनाव पार्टी के प्रदर्शन की चर्चा में भी शामिल नहीं होंगे। इसी के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरीके से कांग्रेस की स्थापना दिवस मना रहे हैं।राहुल गांधी का ऐसे समय में यात्रा पर जाना किसी को रास नहीं आ रहा है। क्योंकि यह समय ऐसा है जब पार्टी के नेताओं को सबसे ज्यादा राहुल गांधी के नेतृत्व की जरूरत है।

नेहा शाह

Next Story
Share it