पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बोले अमित शाह 200 से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाएंगे....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बोले अमित शाह 200 से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाएंगे....



देश के 5 राज्यों में चुनावी माहौल के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी 200 से ज्यादा सीट हासिल करेगी। पश्चिम बंगाल में संपूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में लोगों के साथ जिस तरह से अन्याय किया गया है, उसका जवाब मिलने ही वाला है। बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे लोकप्रियता उन्होंने इससे पहले कभी किसी नेता में नहीं देखी। गौरतलब है कि बंगाल में 5 चरणों के चुनाव हो चुके हैं परंतु तीन चरण अभी भी बाकी है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज मुझे बहुत आनंद हो रहा है कि मेरी पार्टी मजबूत होकर खड़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा बंगाल परिवर्तन के लिए भारतीय जनता पार्टी को लाना चाहता है। उन्होंने कहा कि साल 2017 से 21 तक के सफर में मुझे लगता है कि हमारे कार्यकर्ताओं ने परिश्रम की पराकाष्ठा की है। इसी के साथ हमारे कार्यकर्ताओं ने संपूर्ण मन से कार्य किया है। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता को जिस तरीके से अन्याय का सामना करना पड़ा है उससे यह साफ जाहिर होता है कि उन्होंने अपना संपूर्ण बहुमत भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डालना शुरू किया होगा। जिससे मुझे उम्मीद है कि 200 से ज्यादा सीटें जीतकर बीजेपी सरकार बनाएगी।

अमित शाह ने कहा कि लोग ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति से बेहद परेशान हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि यहां का बड़ा तबका तुष्टिकरण से नाराज है, दुर्गा विसर्जन करना है तो क्यों हाई कोर्ट जाना पड़े यह सवाल उनके मन में हमेशा रहता है।

वोट बैंक की पॉलिटिक्स के चलते इसे नजरअंदाज किया जाता है. यहां के सारे लोग घुसपैठ से परेशान हैं, तुष्टीकरण के कारण सीएम हमारे नागरिकता कानून का विरोध कर रही हैं, अन्याय के खिलाफ उनको कौन रक्षा दे सकता हर किसी की आशा बीजेपी से बंधी है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अन्याय इस कदर बढ़ गया है कि जय श्रीराम के नारे लगाने वालों को ममता बनर्जी मौत के घाट उतार देती हैं। वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी आली पानी बलों पर लगातार आरोपों की बौछार करती हैं। उन्हें यह समझना चाहिए कि वह चुनाव में केंद्र सरकार के तहत काम नहीं करते बल्कि चुनाव आयोग के आधार पर अपनी प्रतिक्रिया करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं जान मानता हूं कि जय श्री राम का नारा बंगाल में अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाला नारा है। उन्होंने कहा कि इसको आप धर्म का नारा मत समझे यह नारा जनता ने बनाया है, यह कोई बीजेपी का नारा नहीं है।

नेहा शाह

Next Story
Share it