बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु अधिकारी का बयान- शर्म आती है कि मैं 21 साल टीएमसी में रहा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु अधिकारी का बयान- शर्म आती है कि मैं 21 साल टीएमसी में रहा


तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ने के बाद शुभेंदु अधिकारी लगातार ममता बनर्जी की सरकार पर प्रहार करते जा रहे हैं। कभी मिदनापुर की रैली में तो कभी लोगों से संबोधन के दौरान।

अब बीजेपी में शामिल हो चुके शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन्हें शर्म आती है कि 21 साल टीएमसी में रहे।आपको बता दें कि 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के दो दिवसीय दौरे के दौरान 72 नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली जिसमें ममता बनर्जी के मुख्य कहे जाने वाले शुभेंदु अधिकारी भी शामिल थे। ममता बनर्जी की पार्टी को छोड़ने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने लगातार तृणमूल कांग्रेस पर प्रहार किए।

भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि "जिस राजनीतिक पार्टी में मैं पहले जुड़ा हुआ था उसमें आप अनुशासन नहीं बचा है। वाह पार्टी से अभी कंपनी बन गई है और मुझे शर्म आती है कि मैं 21 साल उससे जुड़ा रहा।साथ ही उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की बैठक में पारित होने वाले प्रस्तावों को रिकॉर्ड तक नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि हम मिलकर काम करेंगे ताकि राज्य में 2021 विधानसभा चुनाव मे बीजेपी सत्ता में आए और बंगाल सोनार बांग्ला बन जाए।

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री कृषि योजना का जिक्र करते हुए कहा कि देश भर के कई राज्यों के किसान इस योजना के तहत अत्यंत लाभ उठा रहे हैं। परंतु बंगाल ने इस योजना को अपनाने से इनकार कर दिया क्योंकि वह किसानों का भला नहीं सोच रहे हैं।इसीलिए अब जरूरी है कि देश पर शासन कर रही पार्टी भी बंगाल की सत्ता पर बैठे और बंगाल को सोनार बंगाल कर दे।

नेहा शाह

Next Story
Share it